होम विचार इस एंकर ने किया पीएम मोदी पर कटाक्ष, आप देंगे साथ!

इस एंकर ने किया पीएम मोदी पर कटाक्ष, आप देंगे साथ!

0
109

इस एंकर ने किया पीएम मोदी पर कटाक्ष, आप देंगे साथ!

एबीपी न्यूज के मशहूर एंकर अभिसार शर्मा को कौन नहीं जानता। सोशल मीडिया पर अभिसार अपने लेखों और वीडियो के लिए जाने जाते है। अभिसार आज से नहीं बल्कि पिछले काफी वक्त से सोशल मीडिया पर मोदी सरकार को आड़े हाथों ले रहे है। इस कड़ी में एक बार फिर अभिसार ने यहीं किया है और पीएम मोदी पर तंज कसा है।

अभिसार का मोदी पर ट्वीट

अभिसार शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा कि सुबह से मुझे किसी ने गुड मॉर्निंग नहीं कहा। आपको इसका मतलब समझ नहीं आया तो हम बता देते है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सांसदों की बैठक में इस बात पर आपत्ति जताई थी कि सांसद उनके ‘गुड मॉर्निंग’ का जवाब भी नहीं देते हैं। उसी पर तंज कसते हुए अभिसार शर्मा ने सोशल मीडिया पर कहा कि आज सुबह से किसी ने मुझे Good morning नहीं कहा… मुझे अब बुरा लगने लगा है। मैं नहीं बात करता तुमसे.! कट्टी!

सोशल मीडिया पर छिड़ी नई बहस

अभिसार शर्मा द्वारा इस ट्वीट को करते ही सोशल मीडिया पर नई बहस छीड़ गई। कोई अभिसार का समर्थन कर रहा है तो कोई उनको ही ट्रोल करने में लगा है। एक यूजर ने लिखा है कि बताइये फिर ताइवानी मसरूम और नाम धारी शूट वालो को कैसा लगता होगा।

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

यह भी पढ़ें:  2019 लोकसभा चुनाव में मोदी के छूटेंगे पसीने, आप सहमत है ?
अधिक में लोड करें विचार

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…