होम समाचार राष्ट्रीय खबर AIB को भारी पड़ा पीएम मोदी का मजाक उड़ाना, तन्मय भट्ट के खिलाफ FIR दर्ज

AIB को भारी पड़ा पीएम मोदी का मजाक उड़ाना, तन्मय भट्ट के खिलाफ FIR दर्ज

0
1,076

एक बार फिर कॉमेडी ग्रुप AIB सुर्खियों में आ गया है। एआईबी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने AIB पर निशाना साधा है। वहीं मामला इतना बढ़ गया कि, मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने ग्रुप के एक कॉमेडियन तन्मय भट्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज भी कर ली है।

हुआ यूं कि, AIB द्वारा एक फोटो शेयर की गई थी, जिसमें पीएम मोदी का हमशक्ल था। AIB ने इस फोटो को शेयर करते हुए स्नैपचेट का डॉग फिल्टर लगाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। असर ये हुआ कि कॉमेडी ग्रुप AIB की मुसीबत एकबार फिर बढ़ गई। हालांकि मामला बढ़ता देख AIB ने फोटो को डिलीट कर दिया लेकिन ये मसला तब तक मुंबई पुलिस तक पहुंच गया था। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

इसी बीच ग्रुप के कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने ट्वीट किया कि हम जोक्स बनाते रहेंगे और जरूरत पड़ने पर इसे डिलीट भी करेंगे, फिर भी जोक्स बनाना बंद नहीं करेंगे। जरूरत पड़े तो मांफी भी मांगेगे। हमारे बारे में कोई क्या सोचता है इससे हमें फर्क नहीं पड़ता।

बता दे कि कॉमेडी ग्रुप AIB पर 2 साल पहले अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लग चुका है।

यह भी पढ़ें:  भारत जल्द खो देगा अपनी 400 भाषाएं, अब कुछ करेगी सरकार या नहीं!

AIB का एक मजाक उन्हें कितना भारी पड़ेगा ये शायद उन्होंने सोचा भी नहीं होगा, पर यहां एक सवाल जरूर खड़ा होता है कि प्रधानसेवक की तस्वीर के साथ मजाक करना देश का अपमान कैसे हो सकता है। देश आजाद है और देश के विचार भी, हम सभी जैसे रहना चाहे वैसे रह सकते है। फिर एक छोटा सा मजाक जिसे पीएम मोदी को भी शायद ही परेशानी हो वो कैसे गलत हो सकता है। अगर इन बातों से सभी को फर्क पड़ रहा है तो देश में जारी गौरक्षा के नाम पर मारपीट, कश्मीर में पत्थरबाजी उस पर सोशल मीडिया को आगे आने की सख्त जरूरत है।

अधिक में लोड करें राष्ट्रीय खबर

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…