होम समाचार राष्ट्रीय खबर अखिलेश यादव का योगी पर वार, आप देंगे समर्थन!

अखिलेश यादव का योगी पर वार, आप देंगे समर्थन!

0
90

अखिलेश यादव का योगी पर वार, आप देंगे समर्थन!

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश के मौजूदा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लिया है। पिछले काफी वक्त से अखिलेश एक भी मौका नहीं छोड़ते भाजपा और योगी पर हमला बोलने का, इस बार भी उन ने यहीं किया। 2017 जाते-जाते शायद ये अखिलेश का योगी पर आखिरी हमला है।

हजारों लोग मर रहे है, कहा हो योगी जी?

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए सवाल किया कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों शीतलहर चल रही है। हजारों लोग जिनके सिर पर छत नही हैं, सड़कों पर ठिठुरते हुए रात काट रहे हैं लेकिन सबका साथ सबका विकास का झूठा नारा देकर भाजपा गरीबों का मजाक उड़ा रही है। राज्य सरकार पूरी तरह संवेदनहीन है।

यादव ने जताया दुख

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सबसे दु:खद बात तो यह है कि स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को भी भाजपा सरकार ने ठंड में ठिठुरने को छोड़ दिया है। उनके लिए स्वेटर की अब तक व्यवस्था नहीं हो पाई है। लगता है अब अगले वर्ष गर्मियों में बच्चों को स्वेटर मिलेंगे। इससे साफ होता है कि भाजपा सरकार केवल बातें बना रही है।

योगी की कोई नहीं सुनता

अखिलेश यादव ने बताया सीएम के आदेशों पर भी कोई अमल नहीं हो रहा है। कंबल वितरण और रैनबसेरों के नाम पर सिर्फ जबानी जमाखर्च करके जनता को धोखा दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  एक बार फिर गरजा ये एंकर और भाजपा की बजा डाली!

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

अधिक में लोड करें राष्ट्रीय खबर

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…