होम समाचार राष्ट्रीय खबर VIDEO – पत्रकार ने पकड़े योगी के पैर, ये है मीडिया?

VIDEO – पत्रकार ने पकड़े योगी के पैर, ये है मीडिया?

0
83

पत्रकार ने पकड़े योगी के पैर, ये है मीडिया?

जब से केंद्र में मोदी सरकार बनी है, तभी से मीडिया पर सवाल खड़े हो रहे है। जिस प्रकार से लगातार मीडिया खबरे दिखा रहा है उस पर सवाल किए जा रहे है कि आखिर क्यों वो भाजपा के प्रचार में लगा है। भाजपा के खिलाफ अब एंकरों को बात रास नहीं आती, हर काम भाजपा के हिसाब से किया जा रहा है। ऐसे ही कुछ आरोप पिछले कई सालों से मीडिया पर लगाए जा रहे है। इन सब में कुछ एक दो पत्रकार और चैनल ऐसे भी है जो भाजपा से दूर दिखते है। जो भाजपा की खिचांई में कभी पीछे नहीं होते। एनडीटीवी के पत्रकार रवीश कुमार ने तो आज के मीडिया को गोदी मीडिया नाम भी दे दिया है। जो कि सही भी लगता है।

सोशल मीडिया पर पत्रकार का वीडियो वायरल

मीडिया पर लगातार सरकार के हिसाब से काम करने के आरोप लग रहे है। इन सब को अब एक वीडियो ने बल दिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस वीडियो क्लिप में एक पत्रकार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के पैर छूता नजर आ रहा है।

एएनआई के पत्रकार ने कर दिया गलत काम

वायरल वीडिया में मौजूद इस पत्रकार ने हाथ में समाचार एजेंसी एएनआई का माइक भी पकड़ रखा है। इस वीडियो के चलते लोग एएनआई को ट्रोल कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि ये पत्रकार अपना गिरा हुआ जमीर ढूंढ़ने की कोशिश कर रहा है। वहीं बहुत से यूजर्स तंज कसते हुए लिख रहे हैं कि ये है कर्म ही पूजा का उम्दा नमूना।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा जा रहा है कि ये बेहद शर्मनाक है। पहले एएनआई आडवाणी न्यूज सर्विस कहलाता था, अब ये मोदी और योगी का हो गया है।

यह भी पढ़ें:  नया खुलासा - सोशल मीडिया पर बेवफाई से ज्यादा परेशान और दुखी होती हैं महिलाएं

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

अधिक में लोड करें राष्ट्रीय खबर

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…