होम समाचार खेल समाचार कोहली को लेकर भाजपा विधायक का बेतुका बयान

कोहली को लेकर भाजपा विधायक का बेतुका बयान

0
92

कोहली को लेकर भाजपा विधायक का बेतुका बयान

भाजपा के नेताओं की सत्ता में होने की वजह से जुबान लगातार फिसलती रहती है। अब इसे सत्ता का नशा कहे या पागलपन ये हम आपके विवेक पर छोड़ते है। पर जिस तरह से भाजपा के नेताओं की तरफ से पिछले कुछ सालों में बयानबाजी की गई है वो कहीं से भी ठीक नहीं कही जा सकती। अब इस कड़ी में एक ओर नाम जुड़ गया है।

विराट-अनुष्का देशभक्त नहीं

मध्य प्रदेश के एक भाजपा विधायक ने क्रिकेटर विराट कोहली के इटली में शादी करने पर उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाया है और कहा कि दोनों कोहली एवं अनुष्का को भारत में ही किसी स्थान को विवाह संस्कार के लिए चुनना चाहिए था।

पन्नालाल के बोल

इन महान नेता जी को किसी की शादी के स्थान से भी परेशानी हो सकती है, ये कमाल की ही बात है। कौशल प्रशिक्षण केंद्र के एक कार्यक्रम में पन्नालाल शाक्य ने कहा कि विराट ने पैसा भारत में कमाया लेकिन विवाह संस्कार करवाने के लिए उसको हिंदुस्तान में कहीं जगह नहीं मिली। हिंदुस्तान इतना अछूत है।

विवाह के लिए कोई विदेश नहीं जाता

इतना काफी नहीं था कि उन ने आगे बताया कि भगवान राम, भगवान कृष्ण, विक्रमादित्य, युधिष्ठिर का विवाह इसी भूमि पर हुआ है। आप सबके भी हुए होंगे या होने वाले होंगे मगर हममें से विवाह करने के लिए कोई विदेश नहीं जाता। कोहली उन्होंने पैसा यहां कमाया और विवाह में अरबों रूपये वहां इटली खर्च किए। भारत की भूमि की उनके विराट लिए कोई मान नहीं है। इससे स्पष्ट होता है कि वह राष्ट्रभक्त नहीं है।

यह भी पढ़ें:  इस खिलाड़ी पर रखे नजर, 71 गेंदों में ठोके 214 रन

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

अधिक में लोड करें खेल समाचार

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…