होम समाचार राष्ट्रीय खबर इस कांग्रेस सासंद ने साधा सुषमा स्वराज पर निशाना

इस कांग्रेस सासंद ने साधा सुषमा स्वराज पर निशाना

0
96

इस कांग्रेस सासंद ने साधा सुषमा स्वराज पर निशाना

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज हमेशा से अच्छे कारणों की वजह से सुर्खियों में रहती है। विदेश मंत्री के तौर पर सुषमा स्वराज ने नए अध्याय लिखे है। जिस तरीके से उन ने विदेश में रह रहे भारतीयों की मदद की, उसका तो विपक्ष भी दीवाना है। लेकिन इस बार सुषमा स्वराज गलत कारणों की वजह से चर्चा में है। कांग्रेस के एक सांसद को सवाल पूछने पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया। जो कि कहीं से भी सही नहीं कहा जा सकता।

प्रतात सिंह बाजपा को किया सुषमा स्वराज ने ब्लॉक

कांग्रेस सांसद और पंजाब में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रहे प्रताप सिंह बाजवा का आरोप है कि विदेश मंत्री ने उन्हें कड़े सवाल पूछने पर ब्लॉक कर दिया। यही नहीं, सांसद ने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जिसमें साफ लिखा था कि सुषमा ने उन्हें ब्लॉक कर दिया। प्रताप बावजा की माने तो उन ने स्वराज से इराक में लापता भारतीय नागरिकों के बारे में सवाल किया था, जिसके बाद उन्हें ब्लॉक कर दिया गया।

यही तरीका है विदेश मंत्रालय चलाने का?

कांग्रेसी सांसद ने बुधवार को इस बाबत एक ट्वीट किया। उन्होंने सख्त लहजे में पूछा, “यही तरीका है विदेश मंत्रालय चलाने का? क्या इराक में गायब 39 भारतीयों को लेकर कड़े सवाल पूछने के लिए सुषमा स्वराज जी के दफ्तर को किसी सांसद को ब्लॉक करना ठीक है?”

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

यह भी पढ़ें:  प्यार करने वालों के लिए इस भाजपा सांसद ने दिया विवादित बयान!
अधिक में लोड करें राष्ट्रीय खबर

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…