होम समाचार खेल समाचार भाजपा पर गरजे गंभीर!

भाजपा पर गरजे गंभीर!

0
98

भाजपा पर गरजे गंभीर!

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी सुर्खियों में है। शादी को हुए कुछ दिन हो गए है लेकिन भाजपा के लोगों को ये शादी रास नहीं आ रही है। हाल ही में मध्यप्रदेश के एक भाजपा नेता ने बेतुका बयान देते हुए कोहली की देशभक्ति पर सवाल खड़े किए थे। जो क्रिकेटर गौतम गंभीर को रास नहीं आया और उन ने भाजपा की क्लास लगा दी।

गंभीर ने भाजपा की बजाई

गंभीर ने कोहली और अनुष्का के इटली में शादी करने के फैसले का बचाव किया है। गंभीर ने कहा है कि नेताओं को किसी के निजी मामलों में दखल नहीं देना चाहिए। यह पूरी तरह विराट और अनुष्‍का का निजी मामला है और किसी को उस पर प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए। गौतम ने साफ किया कि नेताओं को ऐसे मामले में बोलने को लेकर ज्यादा संवेदनशील होना चाहिए।

भाजपा विधायक ने दिया था विवादित बयान

पिछले दिनों मध्‍यप्रदेश के बीजेपी विधायक पन्ना लाल शाक्य ने इटली में शादी करने को लेकर विराट और अनुष्का की आलोचना की थी। शाक्‍य ने कहा था कि विराट ने पैसा भारत में कमाया, लेकिन विवाह संस्कार करवाने के लिए उन्हें हिन्दुस्तान में कहीं जगह नहीं मिली। हिन्दुस्तान इतना अछूत है। भगवान राम, भगवान कृष्ण, विक्रमादित्य, युधिष्ठिर का विवाह इसी भूमि पर हुआ है। आप सबके भी हुए होंगे या होने वाले होंगे। मगर हममें से विवाह करने के लिए कोई विदेश नहीं जाता। (कोहली) उन्होंने पैसा यहां कमाया और विवाह में अरबों रुपये वहां (इटली) खर्च किए।

यह भी पढ़ें:  मोदी सरकार पर फिर बरसे भज्जी, जीएसटी को लेकर कसा तंज!

भाजपा ने किया था बयान से किनारा

आपको बता दे कि अपने विधायक के इस बेतुके बयान से भाजपा ने भी किनारा कर लिया था। लेकिन भाजपा के विधायक के इस बयान के चर्चे खुब हो रहे है। जिसपर अब गंभीर ने भी प्रतिक्रिया दी है।

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

अधिक में लोड करें खेल समाचार

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…