होम समाचार खेल समाचार मोदी सरकार पर फिर बरसे भज्जी, जीएसटी को लेकर कसा तंज!

मोदी सरकार पर फिर बरसे भज्जी, जीएसटी को लेकर कसा तंज!

0
128

एक बार फिर भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

1 जुलाई को देशभर में लागू हुए जीएसटी को लेकर अभी भी असमंजस का माहौल बना हुआ है। जीएसटी में क्या हो रहा है ये अभी तक ना तो व्यापारी समझ पाए है और ना ही ग्राहक। कही इस वजह से लूट मची है तो सरकार अपनी तरफ से कोशिश कर रही है कि लोगों को कम से कम मुसिबत झेलनी पड़े। ऐसे में कुछ लोगों को इसको लेकर आक्रोश भी कभी-कभी देखने को मिल जाता है।

एक बार फिर मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने, बेशक से आजकल भज्जी टीम से बाहर चल रहे हो लेकिन उनका दूसरा अभी भी फार्म में लग रहा है।

मोदी सरकार पर दूसरे का इस्तेमाल करते हुए हरभजन सिंह ने जीएसटी को लेकर तंज कसा है। भज्जी ने ट्वीट पर लिखा है कि रेस्टोरेंट में बिल का पेमेंट करते समय ऐसा लगा कि जैसे उनके साथ केंद्र और राज्य सरकारों ने भी खाना खाया है। अब इस ट्वीट को मोदी सरकार के साथ जोड़कर देखा जा रहा है जो कि सच भी है। इस ट्वीट में भज्जी ने वैसे किसी का सीधा तो जिक्र नहीं किया लेकिन माना जा रहा है उन ने मोदी सरकार पर तंज कसा है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस ट्वीट पर भज्जी का साथ देते हुए जीएसटी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। सोशल मीडिया जो कि कभी भाजपा का अड्डा कहा जाता था, उनका गढ़ कहा जाता था वो अड्डा आज भाजपा के लिए परेशानी बनता जा रहा है। भाजपा की अच्छी खबरे ट्रेंड होने की जगह अब भाजपा की फजीहत वाली खबरे ट्रेंड हो रही है। ऐसा नहीं है कि ये पहला मौका है जब भज्जी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कुछ दिन पहले ही हरभजन सिंह ने एक मजाक किया था, जिसको भी मोदी सरकार के साथ जोड़कर देखा गया था। हालांकि तब भी भज्जी ने किसी को जिक्र नहीं किया था।

यह भी पढ़ें:  जब कोहली नहीं बच पाए अपने फैंस से, बीसीसीआई ने शेयर की वीडियो

अब सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जीएसटी को लेकर मोदी सरकार का मजाक बना दिया है।

एक यूजर ने कहा कि मैं आपकी बात से सहमत हूं भज्जी भाई।

तो एक सोशल मीडिया यूजर ने भज्जी से ही सवाल कर डाला। इस यूजर ने पूछा कि भज्जी भाई। क्यो देशद्रोहियो के लिस्ट मे नाम लिखवाना चाहते हो। बता दे कि हाल ही में भाजपा नेता यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए जीएसटी और नोटबंदी को गलत कदम बताया था।

अधिक में लोड करें खेल समाचार

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…