होम समाचार खेल समाचार पेट्रोल के बढ़ते दामों पर हरभजन सिंह ने किया कटाक्ष, लोगों ने साधा मोदी सरकार पर निशाना!

पेट्रोल के बढ़ते दामों पर हरभजन सिंह ने किया कटाक्ष, लोगों ने साधा मोदी सरकार पर निशाना!

0
135

पेट्रोल और डीजल के दामों पर अब क्रिकेटर हरभजन सिंह ने मोदी सरकार पर कटाक्ष किया है।

देशभर में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से लोग परेशान है। मोदी सरकार पेट्रोल पर इतना टैक्स ले रही है कि आम लोगों का जीना हराम हो गया है। जो पेट्रोल इस वक्त 50 तक का मिलना चाहिए था वो 70 रूपए से भी ज्यादा का मिल रहा है। लोग परेशान है तो सत्ता में पेट्रोल और डीजल को सस्ता करने का वायदा कर के आई भाजपा अब बदल चुकी है।

भाजपा के मंत्री अब साफ शब्दों में कहते है कि जो पेट्रोल-डीजल का उपयोग कर रहा है वो अमीर है। उसको ये लेना ही होगा, विरोध करने का हक उसे नहीं है। जो सरकार में अब मंत्री है वो कभी धरने दिया करते थे।

पेट्रोल और डीजल के दामों ने एक बार फिर भाजपा की कथनी और करनी में फर्क की रणनीति सामने लाकर रख दी है। सत्ता में नहीं थे तब पेट्रोल-डीजल के दामों को लकेर संसद नहीं चलने दिया करते थे। अब जब सत्ता में है तो खुद पेट्रोल और डीजल के दाम पहले से भी ज्यादा कर के बैठे है। अब ये जरूरी लगने लगा है। इसी बीच अब भारत के मशहूर क्रिकेटर हरभजन सिंह का पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी को लेकर ऐसा बयान आया है जो भक्तों को रास नहीं आने वाला है।

हरभजन सिंह ने लिखा कि बीयर और पेट्रोल दोनों ही 80 रुपए के हो गए हैं। ऐसे में तय करना होगा कि झूमना है या फिर घूमना है।

हरभजन सिंह ने अपने इस ट्वीट में मोदी सरकार का जिक्र तो किया नहीं लेकिन ये तो साफ है कि उनका निशाना कहा पर था। चूकिं केंद्र में मोदी सरकार है, और पेट्रोल के दाम तय करना उनके अंदर आता है। तो ये कहा जा सकता है कि हरभजन सिंह ने बिना नाम लिए मोदी सरकार पर ही निशाना साधा है। इसके साथ ही अपने इस ट्वीट में भज्जी ने साफ भी किया कि ये एक मजाक है।

अब पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर ट्वीट है और चर्चा ना हो, खासतौर पर हरभजन सिंह का तंज कसने वाला ट्वीट और खबरे ना बने ऐसा कैसे हो सकता है।

 

यह भी पढ़ें:  रवि शास्त्री बनें भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच, जहीर खान को बनाया गया गेंदबाजी कोच

हरभजन सिंह के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स पगला गए। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने तो हरभजन सिंह पर ही निशाना साध दिया तो कई ने मोदी सरकार पर हमला बोला।

एक ने लिखा कि पाजी आपका यही अनोखापन अच्छा लगता है। सरकार चाहे जिसकी हो आम आदमी की परेशानियों की बात जरूर पोस्ट करते हो।

कुछ ऐसे भी थे जिन ने हरभजन सिंह पर ही निशाना साध दिया।

बता दें कि 12 सितंबर को दिल्ली में पेट्रोल 70 रुपये 38 पैसे और डीजल 58 रुपये 72 पैसे प्रति लीटर बिक रहा था। जबकि मुंबई में पेट्रोल की दर 79 रुपये 48 पैसे प्रति लीटर और डीजल की दर 62 रुपये 37 पैसे थी।

अधिक में लोड करें खेल समाचार

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…