होम समाचार मनोरंजन देश में कानून नहीं, है तो ये आदमी धमकी कैसे दे रहा है?

देश में कानून नहीं, है तो ये आदमी धमकी कैसे दे रहा है?

0
112

देश में कानून नहीं, है तो ये आदमी धमकी कैसे दे रहा है?

गुजरात चुनाव खत्म होते ही अब पद्मावती फिल्म को लेकर भी गतिरोध खत्म हो गया है। फिल्म ‘पद्मावती’ को सेंसर बोर्ड की तरफ से हरी झंडी मिलने की खबरों पर करणी सेना ने धमकी दी है कि फिल्म रिलीज हुई तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। राजपूत करणी सेना के सुखदेव सिंह गोगामेदी ने कहा है कि फिल्म का रिव्यू करने के लिए बनी कमिटी ने इसका विरोध किया था, ऐसे में फिल्म को रिलीज नहीं किया जा सकता है।

करणी सेना ने दी धमकी

करणी सेना ने धमकी दी है कि देश में जिस भी सिनेमा हॉल में पद्मावती दिखाई जाएगी उसे जला कर तहस-नहस कर दिया जाएगा। सुखदेव सिंह गोगामेदी ने आरोप लगाया कि अंडरवर्ल्ड फिल्म को रिलीज करने का दबाव बना रहा है और इसी दबाव में सेंसर बोर्ड फिल्म को रिलीज करने की इजाजत दे रहा है।

आपको बता दे कि फिल्म पद्मावती अब कुछ बदलावों के साथ सिनेमा घरों में रिलीज होगी। इससे पहले गुजरात चुनाव के दौरान देशभर में पद्मावती का मुद्दा खुब छाया हुआ था। कई जानकारों ने कहा था कि जैसे ही गुजरात में चुनाव खत्म होंगे, वैसे ही ये मुद्दा भी हल्का पड़ जाएगा। आम लोगों के बीच में भी इसी प्रकार की चर्चा थी, कुछ लोग ऐसे थे जो मान कर बैठ गए कि ये फिल्म अब रिलीज नहीं हो सकेगी, वहीं कुछ लोगों ने कहा था कि गुजरात चुनाव के बाद फिल्म रिलीज हो जाएगी। ऐसे में अब सवाल भी उठेंगे कि क्या ये भाजपा की तरफ से एक प्लान था।

यह भी पढ़ें:  इस शिवसेना सांसद ने मोदी लहर को कहा फीकी, राहुल गांधी को बताया सक्षम नेता!

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

अधिक में लोड करें मनोरंजन

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…