होम समाचार मनोरंजन इस अभिनेता ने लिखा खुला पत्र, पूछे पीएम मोदी से तीखे सवाल!

इस अभिनेता ने लिखा खुला पत्र, पूछे पीएम मोदी से तीखे सवाल!

0
132

इस अभिनेता ने किया ऐसा सवाल कि जवाब नहीं दे सकेंगे मोदी

गुजरात और हिमाचल विधनासभा चुनावों के नतीजे घोषित हो चुके है। नतीजे भाजपा के लिए जीत और कांग्रेस के लिए एक बार फिर से मात लेकर आए है। भाजपा ने गुजरात में 99 सीट हासिल की तो कांग्रेस ने 80। इस जीत के बाद भाजपा की खुशी देखने लायक है। अब 2019 में फिर से मोदी सरकार बनने के दावे शुरू हो गए है। ये सब चल ही रहा था कि सोशल मीडिया पर एक ट्वीट ने सनसनी मचा दी है। अभिनेता प्रकाश राज ने पीएम मोदी से जीत पर सवाल किया है, जिसका जवाब पीएम मोदी शायद ही दे।

प्रकाश राज ने किया ट्वीट

चुनाव नतीजे देख मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री से पूछा है कि क्या आप सही में जीते हैं? राज ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री के नाम खुला खत लिखा है। इस खत में प्रकाश राज ने पूछा कि आपके विकास मॉडल का क्या हुआ? आप लोग तो 150+ सीटें जीत रहे थे, उसका क्या हुआ?

राज न दी पीएम मोदी को सलाह

प्रकाश राज ने पीएम मोदी को कुछ बातों पर सोचने की सलाह देते हुए लिखा कि बांटने की नीति काम नहीं करती, हमारे देश में पाकिस्तान, धर्म और जात से बड़े मुद्दे हैं। प्रकाश राज ने ये भी कहा कि हमारे देश में किसानों के कुछ मूलभूत मुद्दे हैं जिनपर आपको जरूर गौर करना चाहिए।

आप भी राज की बात पढ़कर उनकी बात से सहमत होंगे।

यह भी पढ़ें:  मुझे पीएम मोदी की चुप्‍पी से तकलीफ हुई, क्‍या यह पाप है? - प्रकाश राज

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

अधिक में लोड करें मनोरंजन

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…