होम समाचार मनोरंजन योगी पर बरसा ये अभिनेता!

योगी पर बरसा ये अभिनेता!

0
90

योगी पर बरसा ये अभिनेता!

एक बार फिर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने भाजपा के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है। मोदी सरकार पर लगातार हमला बोल रहे प्रकाश राज ने इस बार यूपी की योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है। पिछले दिनों कर्नाटक में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने एक सभा में टीपू सुल्तान की जयंती मनाने का मुद्दा उछाला और इस पूरे मसले पर कांग्रेस पर हमला बोला था। अब आदित्यनाथ पर अभिनेता प्रकाश राज ने टिप्पणी की है।

राज ने किया ट्वीट और पूछा सवाल

अभिनेता प्रकाश राज ने ट्वीट कर कहा है कि योगी जी ने कर्नाटक के लोगों को आदेश दिया है कि ‘टीपू सुल्तान की जयंती हनुमान की जमीन पर ना मनाएं, सर, दोबारा आपका एजेंडा क्या है? बस पूछ रहा हूं।

कर्नाटक में क्या बोले थे योगी

योगी आदित्यनाथ ने हाल में एक रैली के दौरान कहा था कि कर्नाटक कांग्रेस को खारिज कर दे तो टीपू सुल्तान की पूजा करने वाला कोई नहीं रहेगा। हनुमान जी की पूजा नहीं करते, टीपू सुल्तान की पूजा करते हैं, यह मानसिकता का अंतर है। कांग्रेस अपने साथ विरासत में, राहुल गांधी को जो एक माफिया राज मिला है, वो उसे पूरे देश में लागू करना चाहते हैं। आदित्यनाथ ने बताया था कि हिमाचल और गुजरात ने कांग्रेस को खारिज कर दिया। मेरा नाम सिद्धारमैया, मैं 100 फीसदी हिंदू कर्नाटक कांग्रेस को खारिज कर दे टीपू सुल्तान की पूजा करने वाला कोई नहीं रहेगा।

यह भी पढ़ें:  इस अभिनेता ने बोला पीएम मोदी पर हमला, कहा- मुझसे बड़े अभिनेता है मोदी!

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

अधिक में लोड करें मनोरंजन

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…