होम समाचार राष्ट्रीय खबर राहुल गांधी ने किया मोदी भक्तों का जिक्र, कह दी बड़ी बात!

राहुल गांधी ने किया मोदी भक्तों का जिक्र, कह दी बड़ी बात!

0
94

राहुल गांधी ने किया मोदी भक्तों का जिक्र, कह दी बड़ी बात!

आज से नए साल की नई शुरूआत हो चुकी है लेकिन कल का दिन भी सियासी तौर पर काफी गरमाया रहा। पीएम मोदी ने साल की आखिरी मन की बात की तो राहुल ने भी मौका देखते हुए पीएम मोदी पर हमला बोल दिया।

राहुल ने मोदी भक्तों को याद दिलाया कुछ खास

अपने नए अंदाज के लिए मशहूर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने ट्वीट करके कहा कि मोदी भक्त अपने मालिक को सलाह दे कि वे झूठे वादे न करें। फ्लैगशिप स्मार्ट सिटी योजना का जिक्र करते हुए राहुल ने लिखा कि प्यारे मोदी भक्तों, हमारी स्मार्ट सिटी योजना के लिए आवंटित 9,860 करोड़ रुपयों में से सिर्फ सात फीसदी पैसा ही इस्तेमाल हो सका है, चीन हमें पछाड़ चुका है जबकि तुम्हारे मास्टर हमें खोखले नारे दे रहे हैं।

राहुल ने साझा किया वीडियो

अपने ट्वीट में मोदी पर हमला बोलने के साथ राहुल गांधी ने एक वीडियो भी शेयर किया और कहा कि इस वीडियो को देखें और उन्हें रोजगार सृजन जैसे जरूरी मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दें। बता दे कि मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी स्मार्ट सिटी योजना बेहद धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इसे लेकर वायरल इंडिया न्यूज भी एक खबर प्रकाशित कर चुका है। जिसे आप वेबसाइट पर जाकर देख सकते है।

यह भी पढ़ें:  फोर्ब्स मैगजीन के सर्वे का दावा, भारत की मोदी सरकार इस सूची में सबसे आगे

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

अधिक में लोड करें राष्ट्रीय खबर

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…