होम समाचार राष्ट्रीय खबर भाजपा ने उड़ाया संविधान का मजाक – राहुल गांधी

भाजपा ने उड़ाया संविधान का मजाक – राहुल गांधी

0
80

भाजपा ने उड़ाया संविधान का मजाक – राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर बड़े आरोप लगाए है। राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने संविधान पर हमला किया है और राजनीतिक फायदे के लिए झूठ बोलने में कोई कमी नहीं छोड़ी।

गरजे राहुल गांधी

अपने नए अंदाज के लिए लोगों के बीच मशहूर हो चुके राहुल गांधी ने दावा किया कि कांग्रेस संविधान और प्रत्येक भारतीय के अधिकारों की रक्षा के लिए लड़ती रहेगी। गत दिवस कांग्रेस के स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का गौरवशाली इतिहास रहा है। यह एक शताब्दी से अधिक समय से लोगों के भले के लिए काम कर रही है। कांग्रेस ने अपने देशवासियों की मदद से कई उपलब्धियां हासिल की हैं।

संविधान पर हमला कर रही है भाजपा

भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज यह देखकर परेशानी होती है कि हमारे देश का आधार जो दस्तावेज (संविधान) है, जिसे कांग्रेस पार्टी और डॉ. अंबेडकर ने दिया था, उस पर हमला किया जा रहा है। भाजपा के वरिष्ठ सदस्यों द्वारा बयान दिया जा रहा है। यह कांग्रेस और प्रत्येक भारतीय का दायित्व है कि संविधान और प्रत्येक भारतीय के अधिकारों की रक्षा की जाए।

यह भी पढ़ें:  सपा से निकाले जा चुके अमर सिंह भाजपा में होंगे शामिल, क्या है माजरा?

देश में आजकल कपट का जाल

देश के मौजूदा हालात पर चिंता जाहिर करते हुए राहुल ने बताया कि देश में आजकल कपट का जाल बुना जा रहा है। भाजपा इस बुनियादी विचार पर काम कर रही है कि राजनीतिक फायदे के लिए झूठ का इस्तेमाल किया जाए।

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

अधिक में लोड करें राष्ट्रीय खबर

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…