होम समाचार राष्ट्रीय खबर इस खबर को पढ़ आपके मन में राहुल गांधी की इज्जत बढ़ जाएगी, बड़े दिलवाले हैं राहुल गांधी!

इस खबर को पढ़ आपके मन में राहुल गांधी की इज्जत बढ़ जाएगी, बड़े दिलवाले हैं राहुल गांधी!

1
1,360

राहुल गांधी हैं बड़े दिलवाले!

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी अब कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में रहने लगे है। आए दिन वो मोदी सरकार पर हमले और कटाक्ष कर रहे है। सोशल मीडिया पर भी उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। आम लोग और विपक्ष की कई पार्टियां भी राहुल गांधी की मुरीद होने लगी है। राहुल गांधी के लिए सबकी सोच बदलने लगी है। मोदी सराकर के फेल होने के बाद अब लोगों ने राहुल गांधी की तरफ देखना शुरू कर दिया है। इसी बीच एक खबर सामने आई है जिसनें सभी को हैरान कर के रख दिया है। राहुल गांधी अच्छे नेता हो या ना हो लेकिन दिल से वो सबसे अच्छे है ये साबित होता दिख रहा है।

खबर को सच माने तो राहुल गांधी ने वो कर दिखाया है जो आजकल के नेता पैसे देकर अपने प्रचार के लिए करवाते है।

द संडे गार्जियन में छपी खबर के मुताबिक, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने चुपचाप दिल्ली के सामूहिक बलात्कार पीड़ित “निर्भया” के छोटे भाई को पायलट के तौर पर अपना प्रशिक्षण पूरा करने में मदद की है। अब ये अपने आप में बड़ी बात है, मीडिया से छिपाकर ऐसे किसी की मदद करना ये अपने आप में काबिलेतारीफ है।

2012 में हुए निर्भया कांड को लेकर बात करने से दुख ही होगा। इसलिए उसमें जाते नहीं है लेकिन आपको बता दे कि निर्भया के दो भाई और एक बहन है। दोनों भाईयों में से एक भाई को राहुल गांधी ने पायलट बनने में मदद की है। निर्भया के भाई ने अपना प्रशिक्षण रायबरेली के आईजीआरयूए से पूरा किया है और अब नौकरी की तलाश में है।

यह भी पढ़ें:  नए पोल में दावा - गुजरात में बनेगी भाजपा सरकार, आप सहमत है ?

मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के नेताओं ने इस काम के प्रचार की कोशिश नहीं की, क्योंकि राहुल गांधी ने स्पष्ट निर्देश जारी किए थे कि परिवार को गोपनीय तरीके से मदद करनी है।

निर्भया की मां आशा देवी ने बताया है कि कांग्रेस नेता ने बेटे की पढ़ाई में काफी मदद की है।

इस खबर को सच या झूठ कहना मुश्किल है। हमारी इस खबर को लेकर कोई पुष्टि नहीं है, हमनें एक खबर को देखते हुए इस खबर को प्रकाशित किया है लेकिन अगर ये खबर सच है तो देश को राहुल गांधी जैसे लोगों की ही जरूरत है। जो बिना किसी मकसद के लोगों की मदद करते है। आजकल जहां नेतागण कोई मौका नहीं छोड़ते मीडिया में आने के लिए, वहां राहुल गांधी ने इस मदद को किसी के सामने आने नहीं दिया। इसके लिए राहुल गांधी की तारीफ तो बनती है।

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

अधिक में लोड करें राष्ट्रीय खबर

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…