होम समाचार मनोरंजन रजनी का सुपर ऐलान, जनता देगी साथ ?

रजनी का सुपर ऐलान, जनता देगी साथ ?

0
86

रजनी का ऐलान, घबराए सियासी दल!

दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत ने 2017 साल के आखिरी दिन इतना बड़ा धमाका किया, जो शायद ही कोई सोच सकता हो। रजनीकांत के राजनीति में शामिल होने की कई वक्त से अटकले चल रही थी, जिसको बल देते हुए साल के आखिरी दिन रजनी ने राजनीतिक पारी खेलने का ऐलान कर दिया। जहां इस ऐलान से उनके फैंस में खुशी की लहर है तो वहीं दूसरी तरफ बाकी सियासी दलों में भय छा गया है।

रजनी का सुपर ऐलान

चेन्नई के राघवेन्द्र हॉल में समर्थकों को संबोधित करते हुए सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि वे राजनीति में आ रहे हैं। उन्हें राजनीति से डर नहीं लगता है, लेकिन वह मीडिया से जरूर डरते हैं। उनका राजनीति में आना वक्त की जरूरत है। सुपरस्टार ने साफ किया कि राजनीति में पावर, पैसा और पॉलिटिक्स के लिए नहीं आ रहे हैं।

खुद की पार्टी बनाएंगे रजनी

रजनी ने ऐलान किया कि वह अपनी पार्टी बनाएंगे और अगले विधानसभा चुनाव में वह सभी 234 सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे। तमिलनाडु में राजनीतिक बदलाव का वक्त आ गया है। राज्य में लोकतंत्र को नुकसान पहुंचाया गया। रजनीकांत की हर घोषणा पर उनके समर्थकों में खुशी का आलम है और वे लोग अपने सुपरस्टार के राजनीति में आने का स्वागत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  NEET के खिलाफ लड़ने वाली अनीता ने सरकारी नियमों के आगे मानी हार, की आत्महत्या!

रजनीकांत की 5 जरूरी बाते-

  • उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी 2019 के संसदीय चुनावों में उतरने का निर्णय उचित समय पर लेगी।
  • रजनी ने कहा कि यदि वह सत्ता में आने के तीन साल के भीतर अपने चुनावी वादों को पूरा करने में असमर्थ होते हैं, तो इस्तीफा दे देंगे।
  • दक्षिण के सुपर स्टार ने कहा कि मुझे अपनी पार्टी में कैडर नहीं गार्ड चाहिए जो गलत होने से रोक सकें।
  • उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री का पद मेरे पास बहुत समय पहले आया था, लेकिन मैं इससे दूर रहा।
  • रजनी बोले कि मेरी पार्टी का मार्गदर्शक नारा होगा, अच्छा करो, अच्छा बोलो तो केवल अच्छा ही होगा।

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

अधिक में लोड करें मनोरंजन

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…