होम समाचार राष्ट्रीय खबर आंकड़ों के साथ मोदी सरकार पर बरसा ये कांग्रेस प्रवक्ता!

आंकड़ों के साथ मोदी सरकार पर बरसा ये कांग्रेस प्रवक्ता!

0
125

आंकड़ों के साथ मोदी सरकार पर बरसा ये कांग्रेस प्रवक्ता!

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला कांग्रेस पार्टी में एक खास जगह रखते है। हरियाणा से विधायक है और साथ ही राष्ट्रीय कांग्रेस की मीडिया में पिछले काफी सालों से बागडोर संभाले बैठे है। उनकी बातों को लोग सुनते है और समझते भी है। खासतौर पर जब बात आंकड़ों के साथ रखी जाती है तो विपक्ष को भी सुनना पड़ता है। नया साल आने में अभी एक दिन बचा हुआ है लेकिन कांग्रेस का भाजपा पर हमला यूंही जारी है। इस कड़ी में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर कटाक्ष किया है।

56 इंच का सीना कहा है?

सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर कटाक्ष किया कि और ट्वीट के जरिए आंकड़े लोगों के सामने पेश किए। उन्होंने ट्विटर पर बीजेपी और कांग्रेस की सरकारों के दौरान हुए आतंकी हमलों, शहीद हुए जवानों, युद्ध विराम उल्लंघनों आदि के आंकड़े बताते हुए पूछा कि क्या यही है 56 इंच का सीना?

सुरजेवाला के ट्वीट के अनुसार 43 महीनों में बीजेपी सरकार के दौरान जम्मू-कश्मीर में 203 बड़े आतंकी हमले हुए, जबकि कांग्रेस सरकार के वक्त में 86 आतंकी हमले हुए थे। जम्मू कश्मीर में यूपीए सरकार के दौरान 111 जवान शहीद हुए थे, जबकि बीजेपी सरकार के दौरान 274 जवान शहीद हो चुके हैं। जम्मू-कश्मीर में ही यूपीए सरकार के दौरान 71 आम लोग मारे गए थे, जबकि बीजेपी सरकार में 134 आम लोग युद्ध विराम उल्लंघन या आतंकी हमलों में मारे जा चुके हैं। कहां है 56 इंच का सीना?

सोशल मीडिया पर इस ट्वीट के बाद भक्तों ने तो उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी तो कांग्रेस समर्थकों ने उनका साथ दिया।

यह भी पढ़ें:  इस फोटो को लेकर दिग्विजय सिंह ने साधा अमित शाह पर जमकर निशाना

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

अधिक में लोड करें राष्ट्रीय खबर

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…