होम समाचार राष्ट्रीय खबर पिता गए जेल, तो नीतीश पर आग बबूला हुआ बेटा

पिता गए जेल, तो नीतीश पर आग बबूला हुआ बेटा

0
89

पिता गए जेल, तो नीतीश पर आग बबूला हुआ बेटा

लालू यादव के बेटे और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव इन दिनों खास खुश नजर नहीं आ रहे है। कुछ दिन पहले ही उनके पिता और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को चारा घोटाला के एक मामले में जेल भेज दिया गया। जिसके बाद वो भाजपा और जेडीयू पर आग बबूला है। इसका एक ओर नजारा देखने को मिला ट्विटर पर, जहां तेजस्वी यादव ने भाजपा और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला।

इशारों-इशारों में बरसे तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने इशारों-इशारों में नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि कंस को लग रहा है कि जेल में बंद कर खतरा खत्म हो गया, उन्हें पता नहीं कि काल तो अब जन्म लेगा। तेजस्वी यादव के इस हमले को नीतीश कुमार और भाजपा से जोड़कर देखा जा रहा है, हालांकि उन ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन अंदाजा लगया जा रहा है कि ये हमला भाजपा और नीतीश कुमार के लिए ही था।

बता दे कि राजद नेता तेजस्वी यादव पर अब अपने पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के जेल जाने के बाद बड़ी जिम्मेदारी आ गई है। तेजस्वी ने कहा है कि वो इन परिस्थितियों में डरने वाले नहीं हैं। हमारे लिए सबसे बड़ी बात है कि बिहार की जनता हमारे साथ है।

यह भी पढ़ें:  डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की प्रतिमा को लेकर ये विवाद नहीं होना चाहिए था!

आप से एक अपील

वायरल इंडिया न्यूज आप सभी से एक अपील करना चाहता हैं। आपको हमारे द्वारा पोस्ट की गई ख़बर अच्छी लगती है तो उसे जरूर शेयर करें। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सच पहुंच सके। साथ ही अगर आप हमारी किसी बात से सहमत या असहमत है तो वो भी जरूर बताएं। हमारी कोशिश है कि हम देश को सच दिखा सके और इस कोशिश में हमें आपकी सहायता की जरूरत हैं।

अधिक में लोड करें राष्ट्रीय खबर

प्रातिक्रिया दे

इसके अलावा चेक करें

राष्ट्र निर्माण संगठन ने शुरू किया देश को बचाने का अंतिम प्रयास

राष्ट्र निर्माण संगठन की तरफ से भारत की बढ़ती जनसंख्या को लेकर चिंता जाहिर की गई है। संगठन…